जयपुर गोविंद देव मंदिर के महंत की बहू किया सुसाइड, फंदे पर लटकी मिली लाश

जयपुर के अराध्य देव गोविंद देव मंदिर के महंत अंजन कुमार गोस्वामी की बहू निवेदिता ने मंगलवार को गले फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। परिवार व सफाई कर्मीयो ने दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंचे तो घटना का पता चला। बाद में परिवार शव को गणगौरी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोरोना टेस्ट का बाद होगा पोस्टमार्टम

पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही माणक चौक थाना पुलिस गणगौरी अस्पताल पहुंची जहां शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतका का कोरोना टेस्ट के कोरोना टेस्ट का बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होगा।

अंदर से कोई जवाब नहीं मिला

सुबह गोविंद देव मंदिर के महंत अंजन कुमार गोस्वामी और उनके पुत्र मानस गोस्वामी पूजा करने मंदिर गए हुए थे। सुबह करीब 6 बजे खवास जी के रास्ते में महंत के घर सफाई करने वाली महिला घर पहुंची।घर की सफाई के दौरान निवेदिता का कमरा अंदर से बंद था। सफाई वाली महिला ने जब दरवाजा खटखटाया औऱ अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो इस महिला को शक हुआ। उसने बाहर से एक सफाई कर्मी को बुलाया। उसने खिड़की से झांककर देखा तो निवेदिता फंदे से लटकी थी।

फांसी वाले कमरे को किया सील

महंद और उनके पुत्र को भी सूचना दी गई। वे भी अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।इधर पुलिस ने फांसी वाले कमरे को सील कर दिया है ताकि एफएसएल की टीम से मौका मुआयना कराया जाएगा। बता दे कि निवेदिता और मानस की शादी साल 2007 मेंहुईथी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *