T-20 World cup: बिहार के डिप्टी CM बोले, रद्द हो भारत और पाकिस्तान मैच

गिरिराज सिंह के बाद अब बिहार के डिप्टी CM बोले, रद्द हो भारत और पाकिस्तान मैच

टी-20 वर्ल्डकप 2021 में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को रद्द करने की मांग धीरे-धीरे तेज़ हो रही है। मैच रद्द करने क् लिए पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बीसीसीआई को इसपर विचार करने की बात कही और अब बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद कहना है कि जम्मू-कश्मीर में दूसरे राज्य के लोगों की हत्या हो रही है, ये बेहद दुखद है। पाकिस्तान जो भारत में आतंक बढ़ा रहा है, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि पाकिस्तान को कडा संदेश देने के लिए भारत को पाकिस्तान के साथ मैच रद्द करने जैसा कदम उठाना चाहिए।

24 अक्टूबर को होना है भारत और पाकिस्तान का मुकाबला

आपको यहा बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है। काफि समय बाद दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। कांग्रेस के नेता और बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जो भी आंतकी घटनाएं हुई हैं, वह निंदनीय हैं। पर मैच को इस तरह रद्द नहीं किया जा सकता है क्यो कि ये आईसीसी का कमिटमेंट है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि होना चाहिए विचार

दरसल, ये मैच होने से पहले जम्मू-कश्मीर में जो कुछ आंतकी घटनाएं घटी हैं औऱ आतंकियों द्वारा आम लोगों को गोली मारकर निशाना बनाया गया है। कुछ बिहार के नागरिकों को भी आतंकियों ने निशाना बनाया है, इसके अलावा आतंकियों के साथ एनकाउंटर में पिछले कुछ दिनों में करीब 9 जवान शहीद हो गए। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से पहले जिस शख्स की आतंकियों ने हत्या की थी, उसके पिता ने सरकार से भारत-पाकिस्तान का मैच रद्द करवाने की मांग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *