रीट की परीक्षा से पहले जिदंगी की परीक्षा में फेल, छह अभ्यर्थियों ने तोड़ा दम

रीट की परीक्षा से पहले जिदंगी की परीक्षा में फेल, छह अभ्यर्थियों ने तोड़ा दम

जयपुर, चाकसू- रीट परीक्षा होने  से पहले मौत ने अपना तांडव मचा दिया। सवारियों से भरी वैन सीधे ट्रेलर में जा घुसी और अब तक छह लोगों जानें चली गई। सड़क हादसा आज तड़केे करीब पांच बजे चाकसू के निमोडिया मोड पर हुआ। NH-12 पर स्थित इस मोड पर आगे चल रहे ट्रेलर में अचानक वैन जा घुसी और लाशें बिखर गई।

संभवतः चालक को नींद की आई झपकी

जिस समय यह हादसा हुआ अधिकतर सवारियों नींद में थी। पुलिस को शक है कि संभवतः चालक को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। हांलाकि सभी पहुलुओं की जांच की जा रही है। इस घटना के बाद से बांरा में रिश्तेदारों को सूचना भेजी जा रही है और वहां से रिश्तेदार रवाना भी हो गए हैं। वैन के नंबर के आधार पर वैन मालिक की भी पडताल की जा रही है।

सडक पर बिखर गए शव

किसी का सिर फटा तो किसी का हाथ कटा मौके पर पहुंची चाकसू पुलिस ने बताया कि हादसा सवेरे करीब पांच बजे के आसपास हुआ। निमोडिया मोड से नियमानुसार भारी वाहन गुजर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रोले में वैन जा घुसी। वैन की टीन की छत और आगे का हिस्सा मुड गए और अंदर बैठी सवारियां बुरी तरह से फंस गई। लोग मौके पर पहुंचे मदद करने के लिए लेकिन वैन के फाटक तक नहीं खुल सके। अंदर का दृश्य बहुत खौफनाक था। किसी का सिर फट गया था तो किसी का हाथ कटकर लटक गया था।

क्रेन की मदद से हटाया वैन को ट्रेलर से

बाद में क्रेन को मौके पर बुलाया गया। क्रेन की मदद से पहले तो वैन को ट्रेलर से हटाया गया और उसके बाद वैन के अगले हिस्से को काटकर सवारियों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि वैन आठ सीटर है लेकिन उसमें चालक समेत ग्यारह सवारि थी। दो की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य ने अस्पतालों में दम तोड़ दिया। घायलों को जयपुर के महात्मा गांधी और एसएमएस अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। छह लोगों की मौत के बाद बचे पांच में से दो की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.